हथियारबंद बदमाशों ने किया एक व्यापारी का अपहरण

    मनोज कुमार वर्मा – संवाददाता मैनपुरी ( सैफई)

हथियारबंद बदमाशों ने किया एक व्यापारी का अपहरण

मैनपुरी ब्रेकिंग न्यूज़। हथियार की नोक पर व्यापारी का अपहरण, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में फोटो फ़ाइल-अपहृत सुलेमान

मंगलवार को हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यापारी का अपहरण कर लिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर अपहरणकर्ताओं की तलाश तेज कर दी है।

मैनपुरी के पुलिसअधीक्षक की तेज तर्राक कार्य शैली के चलते,टॉप अपराधियो को सलाखों के पीछे भेज दिया। अपहरण का नया मामला जिले के दन्नाहार थाना इलाके की कीरतपुर चौकी का है। सोमवार शाम को करहल तहसील के दिहुली बरनाहल थाना इलाके के रहने वाले व्यापारी सुलेमान का हथियारबंद, नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया। सुलेमान करहल क्षेत्र के दिहुली में ही बिल्डिंग मैटीरियल का व्यापार करते हैं। अपनी बोलेरो से मैनपुरी किसी काम से गए थे।
सुलेमान के मैनपुरी से वापस घर लौटने के दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया गया एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार उनकी बोलेरो का पीछा कर रही थी। सुलेमान को इस बात की जानकारी नहीं थी। स्कॉर्पियो जब बरनाहल मैनपुरी मार्ग पर गांगसी कुचेला गांव पुल के पास पहुंची, तभी ओवरटेक करके बोलेरो को रोक लिया। सुलेमान को चार हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने जबरदस्ती खींच कर अपनी स्कॉर्पियो कार में बैठा लिया।
बदमाशों ने सुलेमान के ड्राइवर और उसकी बोलेरो को वहीं छोड़ दिया। बदमाश ड्राइवर का फोन भी अपने साथ ले गए। जब राहगीर वहां से निकले तो ड्राइवर इमरान ने उनके फोन से इसकी सूचना पुलिस और परिजन को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी करके बदमाशों की तलाश में जुट गई। पुलिस के उच्चअधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजन की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
परिजन ने बताया कि सुलेमान जीएसटी और इनकम टैक्स के कागजों को लेकर उन्हें सही करवाने, जमा करने के लिए सुबह 10 बजे घर से निकले थे। परिवार से उनकी एक बार बात भी हुई थी। व्यापारी की किसी से कोई दुश्मनी होने की जानकारी नहीं है बात कही है।
मैनपुरी पुलिस अधीक्षक
ने घटना के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई हैं। परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि जो भी इस घटना में दोषी होगा उस पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्या लॉक डाउन लगना चाहिए

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close